Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यमुनोत्री हाईवे पर पाला जमने से जोखिमभरी हुई वाहनों की आवाजाही

यमुनोत्री धाम सहित यमुना घाटी में आज चटख धूप निकली हुई हैं। लेकिन बीते दिनों बारिश-बर्फबारी और फिर मौसम साफ होने पर हाईवे पर हनुमान चट्टी, फूलचट्टी में पाला जमने से वाहनों की आवाजाही जोखिमभरी हो गई है।

उत्तराखंड में अब मौसम ने करवट बदल ली है। बीते दिनों पहाड़ी इलाकों में हुई बारिश और बर्फबारी के बाद अब कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं, पाला जमने से वाहनों की आवाजाही भी जाखिमभरी बनी हुई है।

यमुनोत्री हाईवे पर पाले ने बढ़ाई परेशानी
यमुनोत्री धाम सहित यमुना घाटी में आज चटख धूप निकली हुई हैं। लेकिन बीते दिनों बारिश-बर्फबारी और फिर मौसम साफ होने पर हाईवे पर हनुमान चट्टी, फूलचट्टी में पाला जमने से वाहनों की आवाजाही जोखिमभरी हो गई है। अनसोल गाड़ से फूलचट्टी तक वाहनों के फिसलन के भय से लोगों को पैदल आना जाना पड़ रहा है। खरशाली गांव निवासी प्यारे लाल उनियाल ने बताया स्थानीय लोगों के साथ स्कूली बच्चों को भी पैदल चल कर स्कूल पहुंचना पड़ रहा है।

पाला गिरने का येलो अलर्ट जारी
मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार, आज गुरुवार को पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं पाला गिरने की संभावना है। इसके चलते येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान सुबह और रात में ठंड ज्यादा रहेगी।

The post यमुनोत्री हाईवे पर पाला जमने से जोखिमभरी हुई वाहनों की आवाजाही appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/73387