Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यहां देखे मृणाल ठाकुर की बोल्ड तस्वीरें, जिसे देख कर थाम लेंगे आप दिल..

मृणाल ठाकुर ने 2018 में फिल्म ‘लव सोनिया में काम किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस को साल 2019 में ‘सुपर 30 और ‘बाटला हाउस में काम करने का मौका मिला। वहीं साल 2021 में वह शाहिद कपूर संग फिल्म जर्सी में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। फिल्म ‘जर्सी’ के बाद मृणाल को एक खास पहचान मिली है।

 

ये बात कम लोग जानते हैं कि मृणाल छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। मृणाल सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इसी बीच मृणाल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक देखकर फैंस के नीदें उड़ी हुई हैं।

मृणाल ठाकुर की बोल्ड तस्वीरें

 

 

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मृणाल बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि मृणाल ने डीप नेक ब्रालेट टाॅप कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग लूज ट्राउजर और श्रृग पहना है। इस दौरान एक्ट्रेस के खुले और मैसी हेयर उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। फोटोशूट में मृणाल अलग-अलग स्टाइल में पोज देती दिख रही हैं। बता दें कि मृणाल इस वक्त अपना वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

 

फोटोज पर फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट

मृणाल ठाकुर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर फैंस के लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजस उन्हें ब्यूटीफुल, हाॅट, बोल्ड, गाॅर्जियस और फायर बोल रहे हैं। इन पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आपको देखकर हमारा भी वेकेशन में जाने का मन है, लेकिन पैसे नहीं हैं।’ वहीं, एक दूसरा यूजस लिखता है, ‘आज बहुत खूबसूरत हैं।’ इस तरह की कई और कमेंट इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

The post यहां देखे मृणाल ठाकुर की बोल्ड तस्वीरें, जिसे देख कर थाम लेंगे आप दिल.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53321