Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवक के महिला से थे अवैध संबंध, पति ने किया मना तो चाकू से गोदकर मासूम बेटे को किया अधमरा

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-113 में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक 5 साल के बच्चे के गले और शरीर के अन्य हिस्से पर युवक ने धारदार हथियार से हमला किया गया। हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक है। करीब 5 साल के मासूम का इलाज अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जान से मारने की नियत से बच्चे पर हमला किया गया। यह पूरी घटना अवैध संबंध की वजह से हुई है।

इसे भी पढ़ें: IPL 2023 : मुंबई ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया, सूर्यकुमार का चला बल्ला

पड़ोसी से दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि सोमवार को सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रंजीत के 5 साल की बेटे को उसके घर के सामने से पड़ोस में रहने वाला युवक दीपक अपने साथ ले गया। उसके बाद दीपक ने एकांत में जाकर बच्चे के गले और शरीर के अन्य हिस्से पर धारदार हथियार से हमला किया।

खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तत्काल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां पर बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक के मासूम लड़के की मां से अवैध सम्बन्ध थे। जब इस बात का पता रंजीत को चला तो उनसे इसका विरोध किया। जिसके बाद दीपक ने अपनी प्रेमिका के बेटे पर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है।

इसे भी पढ़ें: भारत में लॉन्च होने वाला है Nokia C22, सिंगल चार्ज में चलेगा तीन दिन, कीमत बस इतनी…

The post युवक के महिला से थे अवैध संबंध, पति ने किया मना तो चाकू से गोदकर मासूम बेटे को किया अधमरा appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/the-young-man-had-an-illegal-relationship-with-the-woman-the-husband-refused-then-he-killed-the-innocent-son-by-stabbing-him-with-a-knife/