Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने क्या थी वजह..  

शिवली कोतवाली के भोला निवादा गांव में रविवार रात में एक युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है।

भोला निवादा गांव निवासी जयकरन उर्फ काजू सोनकर मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते है। पिछले हफ्ते उनकी पत्नी सुमन अपनी छोटी पुत्री शिवानी, दिव्या व पुत्र उजियारे लाल को लेकर मायके दुर्जनपुर विधूना गई थी। घर में जयकरन उनके पिता पिता मुन्ना लाल व उनकी बड़ी पुत्री अंजली (18) थे। रविवार रात में अंजली ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगा ली।इससे उसकी मौत हो गई। सोमवार सुबह जयकरन के आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर कुंडी काटकर दरवाजा खोला तो पुत्री का शव फांसी पर लटका देख वह बिलखने लगे। जानकारी होने पर बाघपुर चौकी प्रभारी विकल्प चतुर्वेदी को मौके पर भेजा गया। उन्होने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। उन्होने बताया कि परिजन उसकी आत्महत्या की वजह नहीं बता पा रहे हैं। घटना की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।

The post युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने क्या थी वजह..   appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/47449