Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूक्रेन ने रूसी सैनिकों पर एक डैम को हमला कर उड़ाने का लगाया आरोप…

यूक्रेन ने मंगलवार को रूसी सैनिकों पर एक डैम को हमला कर उड़ाने का आरोप लगाया है। यूक्रेन ने कहा कि रूसी सैनिकों ने दक्षिणी यूक्रेन में एक बड़े बांध को उड़ा दिया है। डैम के टूटने के बाद, यूक्रेन ने निप्रो नदी के आसपास के निवासियों को जगह खाली करने की सलाह दी है और नीचे के इलाके की ओर बाढ़ की चेतावनी जारी की है।

बांध टूटने के बाद बाढ़ की चेतावनी जारी

यूक्रेन के आंतरिक (गृह) मंत्रालय ने नदी के दाहिने किनारे बसे 10 गांवों के निवासियों और खेरसॉन शहर के कुछ हिस्सों के लोगों को आवश्यक दस्तावेजों और पालतू जानवरों के इलाका खाली करने को कहा है।

यूक्रेन ने रूसी सैनिकों पर लगाया आरोप

यूक्रेन ने बाढ़ की संभावना को देखते हुए यहां के निवासियों को जल्द से जल्द इस जगह को करने की चेतावनी दी है। खेरसॉन रीजनल मिलिट्री एडमिनिस्ट्रेशन के प्रमुख ऑलेक्जेंडर प्रोकुडिन ने मंगलवार सुबह कहा कि रूसी सेना ने आतंक का एक और कृत्य पेश किया है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि पानी पांच घंटे के भीतर “गंभीर स्तर” तक पहुंच जाएगा।

इस बांध के टूटन के बाद यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने आपात बैठक बुलाई है।

The post यूक्रेन ने रूसी सैनिकों पर एक डैम को हमला कर उड़ाने का लगाया आरोप… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55694