Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूनिवर्सिटी में हंगामा, छात्रा ने 60 लड़कियों की नहाते वक्त वीडियो बनाकर की वायरल , 8 ने किया आत्महत्या का प्रयास

चंडीगढ़. लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी. युवक ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी. बताया जा रहा है कि मामले का पता चलने के बाद हॉस्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। वहीं, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है. यूनिवर्सिटी में छात्राओं के हंगामे की सूचना पुलिस को मिली तो वह दल बल के साथ पहुंची लेकिन उन्हें भी वहां विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस ने वीडियो भेजने वाली लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया है.मामला पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का है.

जानकारी के मुताबिक छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी. युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी. छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गईं.पुलिस ने वीडियो भेजने वाली लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया है. इधर जिन लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की थी, उनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. हंगामे के बाद पहुंचे परिजनों ने भी पूरी घटना पर रोष व्यक्त किया है.

https://www.khabar36.com/%E0%A4%AF%E0%A5%82%E0%A4%A8%E0%A4%BF%E0%A4%B5%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%B8%E0%A4%BF%E0%A4%9F%E0%A5%80-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%B9%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A4%BE-%E0%A4%9B/