Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूपी के सिद्धार्थनगर में टॉफी देने के नाम पर खेत में ले जाकर 14 साल के किशोर ने किया 5 साल की बच्ची का रेप…

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने नानी के घर पर रह रही एक पांच साल की मासूम को टॉफी देने के नाम पर खेत में ले जाकर एक रिश्तेदारी के ही एक किशोर ने रेप कर दिया। मासूम की नानी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

संतकबीरनगर जिला के धर्मसिंहवा थाना के एक गांव की पांच साल की मासूम सदर थाना क्षेत्र के गांव में नानी के साथ रह रही है। शुक्रवार को रिश्तेदारी के ही 14 वर्षीय एक किशोर ने मासूम को टॉफी देने के नाम पर बुलाया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। शनिवार को मासूम की नानी ने सदर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ धारा 376 एबी, व 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। सदर थानाध्यक्ष सतीश सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है।

The post यूपी के सिद्धार्थनगर में टॉफी देने के नाम पर खेत में ले जाकर 14 साल के किशोर ने किया 5 साल की बच्ची का रेप… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48628