Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूपी: सभी जिलों में भाजपा आज एक साथ करेगी ‘कॉरपोरेट बाॅम्बिंग’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी मंत्री 75 जिलों में मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां गिनाएंगे। अलग-अलग जिलों में वो प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा सोमवार को प्रदेश के सभी 75 जिलों में एक साथ मीडिया के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखेगी। पार्टी ने इसे ”कॉरपोरेट बाॅम्बिंग” का नाम दिया है। पार्टी ने इसके लिए सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतारा है। इस कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में केंद्र सरकार के 10 साल के कार्यकाल का लेखा-जोखा रखेंगे, वहीं प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी मेरठ मे प्रेसवार्ता करेंगे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुरादाबाद में और बृजेश पाठक कानपुर में मीडिया के सामने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे। केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा नोएडा में और कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्या शामली व स्वतंत्रदेव सिंह बरेली में मीडिया को संबोधित करेंगे। इनके अलावा मंत्री सुरेश खन्ना शाहजहांपुर, लक्ष्मी नारायण चौधरी मथुरा, जेपीएस राठौर रायबरेली, नंद गोपाल नंदी अमेठी, गिरीश यादव जौनपुर और संजय गंगवार पीलीभीत में प्रेसवार्ता करेंगे।

इसी तरह से मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को कौशांबी, दयाशंकर मिश्रा दयालू को मिर्जापुर, एके शर्मा को मऊ, राकेश सचान को फतेहपुर, नरेंद्र कश्यप को गौतमबुद्धनगर, धर्मवीर प्रजापति को संभल, ब्रजेश सिंह को अमरोहा, असीम अरुण को सहारनपुर, सोमेन्द्र तोमर को मुजफ्फरनगर, कपिल देव अग्रवाल को आगरा, दारा सिंह को कुशीनगर में सरकार की उपलब्धि बताने की जिम्मेदारी दी गई है। इसी प्रकार अन्य जिलों में भी शेष मंत्रियों और संगठन के पदाधिकारियों को भी जिम्मेदारी दी गई है।

The post यूपी: सभी जिलों में भाजपा आज एक साथ करेगी ‘कॉरपोरेट बाॅम्बिंग’ appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89240