Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘ये आपस में ही लड़ कर बरी हो जाएंगे, बीजेपी की पूरी 11 सीटें आयेगी’- डिप्टी सीएम शर्मा

24.03.24| छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा सीट से पीसीसी चीफ दीपक बैज की टिकट काटकर कवासी लखमा को मैदान में उतारा है। बैज की टिकट काटे जाने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस भाजपा के साथ लड़ने के लिए तैयार नहीं है। ये आपस में ही लड़ कर बरी हो जाएंगे और तब भाजपा के बारे में सोचेंगे। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की पूरी 11 सीटें आयेगी।

उन्होंने आगे कहा कि, कवासी लखमा को टिकट दिए जाने से क्या बीजेपी को नुकसान हो सकता हैं। बस्तर के लिए कांग्रेस में गंभीरता ही नहीं है और ना ही उनके सरकार में गंभीरता रही है। बस्तर में रही विभिन्न समस्याओं के लिए गंभीर नहीं रही है। नक्सलवाद जो बस्तर में है उसके लिए भी गंभीरता नहीं है। बस्तर में जो सामाजिक परिस्थितियों है उसे पर भी सरकार गंभीर नहीं है।

https://chhattisgarhtimes.in/2024/03/24/they-will-be-acquitted-by-fighting-among-themselves-bjp-will-get-11-seats-deputy-cm-sharma/