Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
योगी आदित्यनाथ से मिले क्रिकेटर सूर्यकुमार, खास अंदाज में मुख्यमंत्री ने दी जानकारी

लखनऊ : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आज यानि सोमवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। बता दें किदोनों के बीच मुलाकात लखनऊ (Lucknow) स्थित सीएम योगी के सरकारी आवास पर हुई है। इसकी जानकरी सीएम योगी ने खुद ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी है। सीएम योगी ने मुलाकात शेयर करते हुए लिखी है कि “सरकारी आवास, लखनऊ में युवा और ऊर्जावान स्काई (मिस्टर 360°) के साथ।”

जानाकरी के अनुसार भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव आज सुबह उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित सीएम हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इससे पहले सीएम योगी रविवार को लखनऊ स्थित इकाना क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे थे। तब उन्होंने क्रिकेट खेल रही भारतीय टीम का हौसला अफजाई किया। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने ट्विटर पर साझा की। तस्वीर में मुख्यमंत्री कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “हार्दिक बधाई।” तस्वीर में पांड्या और सीएम योगी के अलावा राजीव शुक्ला भी नजर आए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2023/01/30/cricketer-suryakumar-met-yogi-adityanath-chief-minister-gave-information/