Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रक्षा मंत्री से मिले जम्मू-कश्मीर के BJP नेता, गणतंत्र दिवस के बाद राजौरी का दौरा करेंगे राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जल्द ही जम्मू-कश्मीर के राजौरी का दौरा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि राजनाथ सिंह का ये दौरा गणतंत्र दिवस के बाद हो सकता है। जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेताओं ने मंगलवार सुबह दिल्ली में राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। भाजपा नेताओं ने मुलाकात के दौरान राजौरी में सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने की मांग की है। ऐसे में राजनाथ सिंह हालात का जायजा लेने वहां जा सकते हैं।

राजौरी में हिंदू परिवारों पर आतंकी हमला

बता दें कि हाल ही में राजौरी के डांगरी गांव में आतंकियों ने हिंदू परिवारों पर हमला किया था। आतंकियों की अंधाधुंध फायरिंग में कई लोग मारे गए थे। हमले में कई लोग बुरी तरह घायल भी हुए थे।

हमले में शामिल दो आतंकी ढेर

इस हमले में शामिल दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने बालाकोट में ढेर कर दिया था। बाकी आतंकियों की अभी तलाश की जा रही है। आशंका है कि आतंकियों को स्थानीय लोगों का समर्थन मिल रहा है।

डांगरी में आतंकी हमलों के बाद राजौरी के डन्नीधार और पुंछ जिले के भेंज गांव में हिंदुओं के घरों पर पथराव हुआ है। पथराव से दो घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए। पत्थरबाजी के बाद गांव के लोग दहशत में हैं। लोगों ने पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की है। पुलिस की ओर से घटना में उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया गया है।

The post रक्षा मंत्री से मिले जम्मू-कश्मीर के BJP नेता, गणतंत्र दिवस के बाद राजौरी का दौरा करेंगे राजनाथ सिंह appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45628