Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रमन सरकार के 15 साल में 27,000 बच्चियां लापता-वंदना राजपूत

रायपुर/06 जून 2023। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वंदना राजपूत ने भाजपा विधायक रंजना साहू के दत्तक ग्रहण केंद्र की घटना के लिए सरकार जिम्मेदार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में कानून का राज है इसलिए बर्बरता करने वाले को बर्दाश्त नहीं किया जाता है तुरंत त्वरित कार्यवाही करते हुए दत्तक ग्रहण केंद्र की प्रोग्राम मैनेजर सीमा द्विवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रतीक्षा विकास संस्थान विशेषीकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण कांकेर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, वहीं लापरवाही बरतने पर wcd अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है जांच अभी भी चल रही है और इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे कानून दंडित करेगी। भूपेश बघेल की सरकार में आरोपी कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाता बल्कि उसे जेल के सलाखों के पीछे भेजा जाता है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि झलियामारी कांड रमन सरकाऱ के माथे पर एक कलंक है जिसके जिम्मेदार भाजपा की है। भारतीय जनता पार्टी सरकार के नाक के नीचे में झलियामारी आश्रम में कई नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार की घटना कई सालों तक चलती रही और जब मामला का उजागर जगजाहिर होने पर भाजपा के नेता लीपापोती में लग गए थे जब झलियामारी कांड के संबंध में विधानसभा में विपक्ष ने हंगामा किया था तब जाकर के कार्यवाही किए थे यह भाजपा के असली चाल और चरित्र है।

भाजपा के सरकार में 27000 बच्चियां लापता हो जाती है तब यह भाजपा नेत्री मौन रहती है। पूवर्वती रमन सिंह की सरकार के 15 साल तक बच्चियों का तस्करी होता रहा। भाजपा की सरकार में बिल्कुल भी कार्यवाही नहीं होती जंगल राज था|

भूपेश बघेल के सरकार में भाजपा नेत्री मानव तस्करी में पकड़ी जाती है। पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में बच्चियां कुपोषण के शिकार में दम तोड़ देती है और इधर सीएम मैडम नाम घोटाला कर बच्चों की अधिकार की खाना दाना भी छीन लेती है। भूपेश बघेल के सरकार में ढाई लाख बच्चें कुपोषण से मुक्त हुए हैं कांग्रेस के सरकार में बच्चों के शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा का पूरी तरह से ध्यान रखा जाता है।

http://mediapassion.co.in/?p=34640