Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रमन से भाजपा के अधिकांश नवनिर्वाचित विधायकों ने की मुलाकात

रायपुर 04 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह से नवनिर्वाचित विधायकों के मिलने का सिलसिला आज दिनभर जारी रहा।

     भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों की आज सुबह 11 बजे यहां बैठक आहूत की गई थी और उनके स्वागत का भी कार्यक्रम था,लेकिन अपरिहार्य कारणों से उसे स्थगित कर दिया गया। इसके बाद बड़ी संख्या में नवनिर्वाचित विधायक पूर्व मुख्यमंत्री डा.सिंह के आवास पर उनसे मिलने पहुंच गए। सभी ने डा.सिंह को पुष्पगुच्छ भेंटकर बधाई का आदान प्रदान किया। दिनभर डा.सिंह के आवास पर मिलने जुलने का यह सिलसिला जारी रहा।

     पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं खासकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह एवं पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के अलावा चुनावी सभाओं के लिए पार्टी उम्मीदवारों की डा.सिंह के लिए मांग थी। उन्होने इन राष्ट्रीय नेताओं के अलावा सबसे ज्यादा चुनावी सभाएं की। नवनिर्वाचित विधायकों ने इसके लिए भी डा.सिंह का आभार व्यक्त किया।

       पार्टी ने राज्य में मुख्यमंत्री नामित कर चुनाव नही लड़ा था और चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर सामूहिक नेतृत्व में लड़ा गया था। डा.सिंह केन्द्रीय मंत्री के अलावा छत्तीसगढ़ के 15 वर्ष तक मुख्यमंत्री रह चुके है। राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस बारे में निर्णय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह विचार विमर्श कर करेंगे, लेकिन जिन नेताओं के नामों की राजनीतिक गलियारों में चर्चा हैं उनमें विनम्र छवि के डा.सिंह का नाम प्रमुखता से शुमार किया जा रहा है।

The post रमन से भाजपा के अधिकांश नवनिर्वाचित विधायकों ने की मुलाकात appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72029