Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रविदास जयंती पूर्व रविवार 29 जनवरी को रायपुर में निकालेंगी भव्य शोभायात्रा व रैली

रायपुर : जगतगुरु संत शिरोमणि रविदास जयंती इस वर्ष 5 फरवरी को हैं, छत्तीसगढ़ राज्य में जयंती कार्यक्रम माघ पूर्णिमा के दिन से ही सभी जिलों में आरंभ हो जाती है। छत्तीसगढ़ मेहर समाज द्वारा प्रतिवर्ष संत शिरोमणि गुरु रविदास जयंती के पूर्व भव्य शोभायात्रा व रैली निकाली जाती है, इस वर्ष आठवां प्रदेश स्तरीय शोभायात्रा व रैली रविवार 29 जनवरी सुबह 11 बजे से राजधानी रायपुर के कमासीपारा (तात्यापारा) से अम्बेडकर चौक तक निकलेगी। प्रदेश युवा अध्यक्ष तुलसी दौड़िया ने बताया उक्त दिवस कमासीपारा स्थित संत रविदास मंदिर में पूजा अर्चना कर शोभायात्रा की शुरुआत होगी जो शहर के विभिन्न चौक चौराहे से गुजर कर अम्बेडकर चौक पहुंचेंगी जहां केन्द्रीय समिति व प्रमुख पदाधिकारी के साथ छत्तीसगढ़ चर्म शिल्पकार बोर्ड के पदाधिकारियों द्वारा सभा को संबोधित करेंगे व कार्यक्रम समापन की घोषणा करेंगे। केन्द्रीय अध्यक्ष खिलावन बघेल ने जगतगुरु संत रविदास जी की भव्य शोभायात्रा में समाज के साथ सर्व छत्तीसगढ़िया समाज को शामिल होने आमंत्रित किया है।

https://www.khabar36.com/ravidas-jayanti-will-take-out-a-grand-procession-and-rally-in-raipur-on-sunday-january-29/