Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजधानी के पाल होटल में लगी भीषण आग, 6 की मौत; 15 घायल

पटना। बिहार की राजधानी पटना में रेलवे जंक्शन के सामने पाल होटल की बिल्डिंग में भीषण आग गई. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. एक महिला जला हुआ शव होटल से निकाला गया है. वहीं, पांच लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई है. बिल्डिंग में मौजूद करीब 3 दर्जन लोगों को भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. इस दौरान आग से हुई अफरातफरी के कारण झुलसे और घायल हुए करीब 15 लोगों को अस्पताल भेजे जाने की खबर है. आग की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि करीब 2 घंटे तक आग का आतंक बना रहा. आग की घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है.

आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. होटल के सामने पुल पर वाहनों का जाम लग गया. आग इतनी भयावह है कि उसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मियों के इंतजाम नाकाफी बने हुए हैं. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है. आग की लपटों का होटल के नजदीक बिल्डिंग में फैलने का खतरा बना हुआ है. होटल में फंसे कई लोगों का रेस्क्यू किया गया है.

25 लोगों का किया रेस्क्यू

अग्निशमन विभाग के डीआईजी मृत्युंजय कुमार भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. उन्होंने बताया कि आग पर लगभग काबू पा लिया गया है. होटल के अंदर कमरों की तलाशी की जा रही है कि कहीं कोई इसमें फंसा तो नहीं है. उन्होंने बताया होटल से करीब 25 लोगों का रेस्क्यू किया गया है. पाल होटल में लगी आग की जानकारी उन्हें करीब 11 बजे मिली थी. फायरकर्मियों ने काफी हिम्मत से आग पर काबू पाया है.

https://khabar36.com/a-massive-fire-broke-out-in-pal-hotel-in-the-capital/