Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजधानी पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, महादेव पैनल के सटोरियों को किया गिरफ्तार, 26 में से 22 छत्तीसगढ़ के

रायपुर। राजधानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान महादेव पैनल के सटोरियों को गिरफ्तार किया है। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के 26 आरोपियों को पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 22 आरोपियों में छत्तीसगढ के अलग-अलग जिलों से हैं।

इस संबंध में रायपुर एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सटोरियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। सटोरिये पुणे (महाराष्ट्र) में बैठकर रेड्डी 67, महादेव पैनल 149 और लेजर 10 आईडी पैनल से आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा संचालन कर रहे थे। ऑनलाइन सट्टा का एक-एक आईडी 35 से 50 लाख रुपये में खरीदी गई थी।

इस मामले में 26 सटोरियों के साथ अब तक कुल 34 सटोरिये गिरफ्तार किए जा चुके हैं। प्रकरण में संलिप्त अन्य सटोरियों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। सटोरियों के कब्जे से लैपटॉप 11 नग, मोबाइल फोन 98 नग, कैल्कुलेटर 01 नग, वाईफाई 02 नग, रजिस्टर 03 नग, पास बुक 30 नग, चेक बुक 09 नग, एटीएम 81 नग और सिम कार्ड 50 नग जब्त किया गया है। इसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये आंकी गई है।
विज्ञापन

सटोरियों से जब्त लैपटॉप और मोबाइल फोन में लगभग 30 करोड़ रुपये से अधिक के लेन-देन की जानकारी मिली है। मोबाइल और बैंक खातों से हजारों प्लेयर की जानकारी भी मिली है। सटोरियों के खिलाफ थाना गंज में जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में रायपुर 7, दुर्ग 6, राजनांदगांव 3, जांजगीर-चांपा 2, कोरबा 2, सूरजपुर 1 और मानपुर मोहला 1 साथ ही मध्य-प्रदेश से 3 और एक उत्तर प्रदेश के निवासी है।

https://khabar36.com/capital-polices-biggest-action-so-far-bookies-of-mahadev-panel-arrested-22-out-of-26-from-chhattisgarh/