Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजधानी पुलिस की नशे के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 1.99 लाख प्रतिबंधित टेबलेट जब्त, कीमत 1 करोड़ रुपए से अधिक, 6 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी पुलिस ने नशे के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 1.99 लाख प्रतिबंधित टेबलेट जब्त किया है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक है। पुलिस ने नशीली दवाई के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल और सिटी एसपी अभिषेक माहेश्वरी ने पूरे मामले का खुलासा किया है। 

जानकारी के मुताबिक आजाद चौक थाना क्षेत्र के मुकुट नगर में बाइक सवार 2 युवक नशीली टेबलेट बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश रहे थे। मुखबिर से मिली सूचना पर टीम को लगाया गया। आजाद चौक इलाके से कियाजुद्दीन उर्फ विकी और जे भास्कर नाम के लड़कों को पकड़ा गया। इनके बैग में 120 अल्प्राजोलम, 144 स्पास्मो टैबलेट मिला। पूछताछ में आरोपियों ने माल सप्लाई करने वाले का नाम बताया। टीम ने पुरानी बस्ती निवासी रविन्द्र गोयल को दबोचा। उसके कब्जे से पुलिस ने 14,000 स्पास्मो टेबलेट बरामद किया। रविन्द्र अपनी कार में नशे की टेबलेट का सप्लाई करता था। रविन्द्र से मिले इनपुट के आधार पर पुलिस ने दुर्ग से मुकेश साहू को हिरासत में लिया है। मुकेश एमआर है। नशे के समान को सभी जगह वह डिस्ट्रीब्यूट करता है। पुलिस ने 28,000 स्पास्मो टेबलेट बरामद किया है। मुकेश ने रायपुर के मोहम्मद हसन और साहिल हसन से माल खरीदने की जानकारी पुलिस को दी। 

नशीली दवाइयों की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही

मुकेश साहू को प्रतिबंधित नशीली टैबलेट रायपुर निवासी मो. हसन और उसके बेटे साहिल हसन खपाने को देते थे। जिसे वह आरोपी रविन्द्र गोयल को देता था। आरोपी मो. हसन और उसके पुत्र साहिल हसन को भी गिरफ्तार किया। पिता-पुत्र के कब्जे से 1,13,944 पीस स्पास्मो और 41,600 पीस अल्प्राजोलम प्रतिबंधित नशीली टेबलेट जब्त किया गया।

https://www.khabar36.com/the-biggest-action-taken-by-the-capital-police-against-drugs/