Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजधानी में युवक का अपहरण : युवक की पिटाई कर अपने साथ ले गए कार सवार बदमाश, नाकेबंदी कर जांच में जुटी पुलिस

शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी के सुंदर नगर इलाके में युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. बताया जा रहा कि कार सवार 5 युवकों ने सिद्धार्थ असदकर की बेदम पिटाई कर अपने साथ ले गए. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर पुलिस जांच में जुट गई है. यह घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी के मुताबिक इनोवा सवार लड़कों ने श्रीराम हॉस्पिटल के पास अपहरण की घटना अंजाम दिया है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर जांच की जा रही है. शहर के सभी थानों में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

इस घटना के बाद सुंदरनगर इलाके में आधा दर्जन से अधिक पुलिस अधिकारी जुटे हैं. क्राइम ब्रांच समेत स्थानीय थाना के अधिकारी पूछताछ में जुटे हैं. आसपास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहें. शहर के बॉर्डर टोल प्लाजा में भी नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. इलाके के जनप्रतिनिधि भी मौके पर मौजूद हैं.

एडिशनल एसपी पश्चिम देवचरण पटेल ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है. पुलिस टीम जांच में जुट गई है. आसपास के लोगों से पूछताछ कर युवकों की पहचान की जा रही है.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 

The post राजधानी में युवक का अपहरण : युवक की पिटाई कर अपने साथ ले गए कार सवार बदमाश, नाकेबंदी कर जांच में जुटी पुलिस appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/kidnapping-of-a-young-man-in-the-capital-after-beating-the-young-man-the-miscreants-took-the-car-with-him/