Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : आचार्य विद्यासागर जी के अवतरण दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर

० दिगंबर जैन समाज के रक्तदान शिविर में शामिल हुए, दिगंबर जैन समाज को पर्व की दी बधाई
राजनांदगांव। शरद पूर्णिमा पर दिगंबर जैन समाज द्वारा आचार्य शिरोमणि 108 श्री विद्यासागर जी का अवतरण दिवस मनाया गया। इस दौरान समाज द्वारा अभिषेक पूजन के साथ रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। उक्त कार्यक्रम में शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा भी शामिल हुए। उन्होंने समाज के सदस्यों को पर्व की शुभकामनाएं दी।
परम पूज्य आचार्य विद्यासागर जी के 76वें अवतरण दिवस पर श्रमण सेवा संघ द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जहां युवाओं ने 76 यूनिट रक्त का दान किया। इसके पहले सुबह 7 बजे से विविध आयोजन हुआ। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा भी शामिल हुए। शहर जिला अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने शिविर में पहुंचकर सभी जैन धर्मावलम्बियों को ऐसे पवित्र आयोजन की बधाई दी। रक्तदान कर रहे युवाओं का उत्सावर्धन किया। श्री छाबड़ा ने कहा कि आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के अवतरण दिवस पर उपस्थित होकर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इस दौरान दिगंबर जैन समाज द्वारा श्री छाबड़ा को जैन समाज का  प्रतीक अंगवस्त्र व श्रीफल भेंटकर उनका सम्मान किया। इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष छाबड़ा के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष विकास त्रिपाठी, महामंत्री फिरोज अंसारी, नरेश शर्मा, महेन्द्र शर्मा, शरद खंडेलवाल, भरत सोनी, अर्जुन सिंह, अनीस जैन, समाज के लोगों में दिगंबर जैन समाज के प्रकाश चंद जैन, सचिव रविकांत जैन, अनिल जैन, अनिल बडकुल, अखिलेश जैन, कमलेश जैन, संजीव जैन, श्रेयश जैन, प्रभात जैन, श्रमण सेवा संघ के सदस्यगण उपस्थित रहे।

The post राजनांदगांव : आचार्य विद्यासागर जी के अवतरण दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=59660