Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : एप्पल वैली पब्लिक स्कूल के बच्चों ने रोपे पौधे

राजनांदगांव। मोहारा-कलड़बरी एप्पल वैली पब्लिक स्कूल में पौधा रोपने का कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम में डायरेक्टर आरएस जॉन और पेरेंट्स एसोसियेशन के मेंबर्स, शिक्षक एवं बच्चों की उपस्तिथि मे पौधों को स्कूल कैम्पस के अंदर व बाहर लगाया गया। स्कूल के डायरेक्टर ने बताया कि प्लांटेसन-डे प्रतिवर्ष स्कूल में मनाया जाता है

, जिसके द्वारा बच्चो को प्लांट्स के महत्त्व व दैनिक जीवन में पौधों का क्या रोल है, उसकी जानकारी मिल सके। इस वर्ष स्कूल में बच्चों के द्वारा करीब 63 पौधे लगाये है। बच्चों ने ग्रीन कपड़े पहनकर आसपास के लोगों को ज्यादा ज्यादा पौधे लगाने और वातावरण को हरा-भरा करने के लिये संदेश दिया। पेरेंटस एसोसियेशन के मेंबरों ने भी बच्चों को ज्यादा से ज्यादा पौधों को लगाने की अपील की। इस अवसर पर पालक टिकेश कुमार साहू, करुणा ठाकुर, मंदीप सिंह भाटिया, मन्प्रीत कौर भाटिया सहित शिक्षक मंजू साहू, जान्वी भोंडे, किरण साहू, दीपिका साहू, सोनली यादव, कामिनी साहू, अंजली शर्मा, प्राची सिन्हा, पूनम टेम्बुरकर, यामिनी साहू, सहायक लता मानिकपुरी, शीत बाई, लोचन भारती सहित स्कूल के सभी बच्चे उपस्थित रहे।

The post राजनांदगांव : एप्पल वैली पब्लिक स्कूल के बच्चों ने रोपे पौधे appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=95155