Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : कलेक्टर द्वारा शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ावा देने आंगनबाड़ी केन्द्रों में स्मार्ट टीवी देने की पहल साबित हो रही सार्थक

– जिला पंचायत सीईओ श्री अमित कुमार के मार्गदर्शन में सरपंचों द्वारा अंागनबाड़ी केन्द्रों के लिए 9 स्मार्ट टीवी किया गया प्रदान
राजनांदगांव । कलेक्टर श्री डोमन सिंह द्वारा आंगनबाड़ी केन्द्रों में स्मार्ट टीवी के माध्यम से बच्चों की पढ़ाई के लिए नवाचार किया गया है। शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ावा देने की दिशा में आधुनिक तकनीक का उपयोग करते हुए जनसहभागिता से स्मार्ट टीवी आंगनबाड़ी केन्द्रों में लगाए जा रहे हंै। इसी कड़ी में आज जिला पंचायत सीईओ श्री अमित कुमार के मार्गदर्शन में सरपंचों द्वारा अंागनबाड़ी केन्द्रों के लिए 9 स्मार्ट टीवी प्रदान किया गया। जिला पंचायत सीईओ श्री अमित कुमार ने कहा कि आंगनबाड़ी केन्द्रों में स्मार्ट टीवी लग जाने से बच्चों की सीखने की प्रवृत्ति का विकास होगा। आंगनबाड़ी केन्द्रों में स्मार्ट टीवी लग जाने से इसके बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। डोंगरगांव विकासखंड के ग्राम खुज्जी के लिए 2 एवं ग्राम धौराभांठा के लिए 1, राजनांदगांव विकासखंड के ग्राम ढोढिया एवं लिटिया के लिए 1-1 तथा डोंगरगढ़ विकासखंड के ग्राम पारागांवखुर्द के लिए 2, ग्राम रीवागहन एवं तोतलभर्री के लिए 1-1 स्मार्र्ट टीवी आंगनबाड़ी केन्द्र के लिए दिया गया।

The post राजनांदगांव : कलेक्टर द्वारा शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ावा देने आंगनबाड़ी केन्द्रों में स्मार्ट टीवी देने की पहल साबित हो रही सार्थक appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92369