Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : कलेक्टर बने भारतीय रेडक्रास सोसायटी के आजीवन सदस्य

– कलेक्टर से प्रेरित होकर जिला पंचायत सीईओ एवं जिले के अन्य विभाग के अधिकारियों ने ली आजीवन सदस्यता
– भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा राजनांदगांव की सदस्यता अभियान की शुरूआत

राजनांदगांव । कलेक्टर एवं अध्यक्ष भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी शाखा राजनांदगांव श्री डोमन सिंह के निर्देशन में जिले में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। जिसके लिए जिले के अधिकारी, कर्मचारी, जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियों से संरक्षक सदस्य, उप संरक्षक सदस्य एवं आजीवन सदस्य बनाया जा रहा है। कलेक्टर श्री डोमन सिंह ने आज रेडक्रास सोसायटी की आजीवन सदस्यता का फार्म भरकर सचिव सह मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी श्री एके बसोड  ने सदस्यता दिलाई। सदस्यता अभियान के संबंध में कलेक्टर एवं अध्यक्ष रेडक्रास शाखा राजनांदगांव ने कहा कि रेडक्रास मानवता की सेवा, स्वास्थ्य एवं सहायता के क्षेत्र में समर्पित होकर कार्य कर रही है। आपदा के समय रेडक्रास की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण रहती है। जिसके लिए सभी रेडक्रास के सदस्य बनकर सेवा कार्य से जुड़ें। कलेक्टर श्री डोमन सिंह से प्रेरित होकर जिला पंचायत सीईओ श्री अमित कुमार एवं जिले के अन्य अधिकारी आजीवन सदस्यता लेकर मानवता सेवा से जुड़े।
रेडक्रास सोसायटी जिला संगठक सह प्रबंधक श्री प्रदीप शर्मा ने अधिकारियों का सदस्यता फार्म भराकर आयुक्त नगर निगम श्री अभिषेक गुप्ता ने पांच सदस्य, सीएमएचओ श्री एके बसोड ने पांच सदस्य, सहायक कोषालय अधिकारी श्री कृतलाल साहू ने पांच सदस्य, उप संचालक समाज कल्याण विभाग श्री बीएल ठाकुर ने चार सदस्य, उप संचालक कृषि नागेश्वर लाल पांडे, जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ. रमाकांत शर्मा, प्रधानमंत्री सड़क श्री ज्ञानेश कश्यप ने आजीवन सदस्यता ली।

The post राजनांदगांव : कलेक्टर बने भारतीय रेडक्रास सोसायटी के आजीवन सदस्य appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92366