Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : गौसेवक अंशुल कसार ने सेवार्थ कार्यों से मनाया अपना जन्मदिवस

राजनांदगांव संस्कारधानी में गौ सेवा एवं समाजसेवा के क्षेत्र में अद्भुत कार्य करने वाले गौसेवक अंशुल कसार ने सेवार्थ कार्यों द्वारा अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें सर्वप्रथम माता शीतला दरबार में मां की पूजा अर्चना की तत्पश्चात मूकबाधिर स्कूल पहुंच समस्त बच्चो को नास्ता सामग्री बाटी तथा राजनांदगांव में फैले आई फ्लू के बचाव हेतु बच्चो को चश्में भी वितरीत किए एवम बच्चो के साथ जन्मदिन मनाया। जिसके पश्चात शा.पशु चिकित्सालय-जीवन दान सेवा संस्था के साथ गंज चौक में गौवंशों को रेडियम बेल्ट बांधा।
कसार अपने समाजसेवी एवम गौसेवी कार्यों से शहर में स्नेह के पात्र है जिनके स्नेहीजनों का सारा दिन बधाई संदेश तथा केक काटने का सिलसिला चलता रहा,सहयोगी गौसेवक एवम बजरंग दल के बजरंगी साथियों ने महावीर चौक में जन्मदिन मनाया वही ऑल इन वन इंस्टिट्यूट द्वारा अपने छात्रों के बीच केक काटा गया।
इस अवसर पर राहुल हरीश भानुशाली, राहुल ताम्रकार,प्रणय साहू, छोटू देवांगन, यश साहू,दिव्यांश साहू, करण साहू,राम साहू सहित पशु चिकित्सक दिलीप पत्रे आदि उपस्थित रहे और सेवा कार्य किया। यह पूरी जानकारी बजरंगदल नगर सयोजक प्रिंस प्रशान्त हथिबेड ने दी।

The post राजनांदगांव : गौसेवक अंशुल कसार ने सेवार्थ कार्यों से मनाया अपना जन्मदिवस appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=99430