Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव: चोरी हुये मोटर सायकल के मामले में शातिर चोर को पकडने में पुलिस को मिली कामयाबी – शहर के अलग-अलग स्थानो से मोटर सायकल चोरी करने वाला शातिर चोर हुआ गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से 04 नग मो.सा. हुआ बरामद

अनुमानित कीमत 1,50000 / रू ( एक लाख पचास हजार रूपये)

नाम आरोपी:-
1- अमन उर्फ आकाश यादव पिता स्व पूनम यादव उम्र 23 साल निवासी बुधवारीपारा वार्ड नं0 13 हास्पिटल के पीछे डोंगरगढ़

राजनांदगांव . पुलिस अधीक्षक महोदय अभिषेक मीणा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय लखन पटले के मार्गदर्शन पर पुलिस अनुविभागीय अधिकारी डोंगरगढ़ प्रभात पटेल के पर्यवेक्षण में लगातार अपराधिक तत्वो पर कार्यवाही की जा रही है। जिसके तारतम्य में शहर के अलग- अलग क्षेत्र से मोटर सायकल चोरी करने वाले आरोपी को पकडने में सफलता मिली है। थाना डोंगरगढ के अलग-अलग क्षेत्रो से मोटर सायकल चोरी होने की सूचना मिली थी जिस पर अपराध पंजीबध्द कर विववेचना में लिया गया था। जिस तारतम्य में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में अलग- अलग टीम तैयार किया गया था।

विवेचना. – मोटर सायकल चोरी के मामले में गठित टीम के द्वारा माल मुल्जिम की पता साजी लगातार की जा रही थी जिस आधार पर संदेही को रेल्वे चौक में होने की जानकारी मिली जिस पर वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन पर आरोपी को पकडने के लिये टीम रवाना किया गया उक्त टीम के द्वारा संदेही का पहचान कर उसे घेराबंदी कर पकडा गया।

जिन्हे पूछताछ करने पर अपना नाम 1- अमन उर्फ आकाश यादव पिता स्व पूनम यादव उम्र 23 साल निवासी बुधवारीपारा वार्ड नं0 13 हास्पिटल के पीछे डोंगरगढ़ का रहने वाला बताया कि आरोपी पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है, विस्तृत पूछताछ करने पर बताया की दिनांक 03/06/2023 की रात्रि को मोटर सायकल हीरो होण्डा सी.डी डिलक्स क्रमांक सी. जी. 08 एफ 5209 को खंडूपारा डोंगरगढ़ से तथा आज से 01 माह पूर्व होण्डा साइन गाडी को महावीर तलाब से तथा हीरो होण्डा स्पेलेण्डर वाहन को खालसा स्कूल परिसर से एवं बिना नंबर पल्सर वाहन को रेल्वे स्टेशन पार्किग से चोरी करना स्वीकार किया जिसे अलग- अलग स्थान पर छुपाकर रखना बताया आरोपी के निशानदेही पर 04 नग मोटर सायकल को बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ थाना डोंगरगढ पूर्व में ही अपराध क्रमांक 224 / 23 एवं 293 / 23 तथा 342 / 23 धारा 379 भादवि दर्ज किया गया था आरोपी से बरामद एक वाहन पल्सर को धारा 41 (1+4) जा०फौ0 के तहत जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जिसे न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय भेजा गया ।

बरामद मो.सा.की जानकारी
1 – मो.सा. हीरो होण्डा सी.डी डिलक्स क्रमांक सी.जी. 08 एफ 5209 कीमती 15000 /रू
2- मो.सा.होण्डा साईन क्रमांक सी.जी. 08 एएल 0236 कीमती 20000/रू
3- मो.सा. हीरो होण्डा स्पलेण्डर प्लस क्रमांक सीजी 08 एन 2510 कीमती 15000 / रू
4- मो.सा. पल्सर वाहन बिना नंबर कीमती 100000/-रू

महत्त्वपूर्ण भूमिका :-
सउनि तुलाराम बांक, प्र0आर0 महादेव साहू, नवीन क्षत्रिय, परमेश्वर यादव,
आर0 वीरबहादुर, प्रयांस सिह, प्रदुमन पैकरा, चन्द्रकांत सोनी, अर्जुन अजगल्ले, राजेन्द्र साहू
चंद्रप्रताप, प्रमोद करियारे, सुरेश भोई, रवी राज मांडले की भूमिका सराहनीय रही।

The post राजनांदगांव: चोरी हुये मोटर सायकल के मामले में शातिर चोर को पकडने में पुलिस को मिली कामयाबी – शहर के अलग-अलग स्थानो से मोटर सायकल चोरी करने वाला शातिर चोर हुआ गिरफ्तार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=87125