Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : जान से मारने की नियत से टंगिया से आघात पहुचाने वाला आरोपी गिरफ्तार

थाना लालबाग पुलिस की कार्यवाही – आरोपी को धारा 307 भा0द0वि0 के तहत किया गया गिरफ्तार

आरोपी को ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर जेल भेजा गया

राजनांदगांव . ईश्वर कवर पिता साहूकार कंवर उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम बम्हनी थाना थाना लालबाग जिला राजनांदगांव
मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 8।7। 2023 को प्रार्थी अमित कुमार कुमार कवर पिता बैशाखु कवर उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम बमहनी थाना लालबाग द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि उसके चाचा ईश्वर कवर द्वारा जमीन विवाद को लेकर पास में रखें टंगिया से उसे जान से मारने की नियत से जानलेवा हमला किया कर सिर, दोनों हाथ के भुजाओं एवं कान में चोट पहुंचाया है बिच बचाव कर रही उसकी पत्नी को भी जान से मारने की नियत से टंगिया से हमला किया था जो भाग कर अपनी जान बचाई है की रिपोर्ट पर थाना लालबाग में अपराध क्रमांक 236/ 23 धारा 307 भा0द0 वि0 पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया था मामले की गंभीरता को देखते हुए श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय राजनादगांव अभिषेक मीना के निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले तथा नगर पुलिस अधीक्षक अमित पटेल राजनादगांव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लालबाग निरीक्षक संतोष कुमार भुआर्य के नेतृत्व में आज दिनांक 09.07.2023 को आरोपी ईश्वर कवर पिता साहूकार कंवर उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम बम्हनी को पकड़कर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपराध धारा कारित करना स्वीकार किया गया एवं गवाहों के समक्ष घटना में प्रयुक्त टंगिया पेश करने पर विधिवत पुलिस कब्जा लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय पेश किया गया जहां से आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेश से जिला जेल राजनांदगांव भेजा गया!

उपरोक्त कार्यवाही में स0 उप निरीक्षक मुजीबुर्रहमान कुरैशी , आर0 1142 रवि वर्मा आर0 1272 सुनील बैरागी, की सराहनीय भूमिका रही।

The post राजनांदगांव : जान से मारने की नियत से टंगिया से आघात पहुचाने वाला आरोपी गिरफ्तार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=93211