Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने न्यायिक कर्मचारियों के लिए बनाए जा रहे निर्माणाधीन आवास गृह का किया निरीक्षण

राजनांदगांव 14 दिसम्बर 2023। जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री आलोक कुमार ने न्यायिक कर्मचारियों के लिए पेण्ड्री में बनाए जा रहे निर्माणाधीन 81 आवास गृह निर्माण कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण स्थल पर उपस्थित लोक निर्माण विभाग के अनुविभागीय अधिकारी तथा उप-अभियंता से निर्माणाधीन आवास गृह निर्माण के संबंध में जानकारी ली। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने निर्माण कार्य में गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए निर्धारित मानक के अनुरूप एवं समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस दौरान विशेष न्यायाधीश श्री थॉमस एक्का, अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एफटीसी) श्री अभिषेक शर्मा, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट श्री ओमप्रकाश साहू, कोर्ट मैनेजर श्री अजय सोनी, प्रशासनिक अधिकारी श्री सुदीप कुमार नाग, न्यायालय उपाधीक्षक श्री राजेश पाण्डेय तथा सहायक लेखापाल श्री महेन्द्र वर्मा उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने न्यायिक कर्मचारियों के लिए बनाए जा रहे निर्माणाधीन आवास गृह का किया निरीक्षण appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=119200