Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : बोल बम की गूंज की साथ भक्तो ने निकाली प्रथम सोमवार बागेश्वर धाम कांवड़ यात्रा

राजनांदगांव – संस्कारधानी सावन महोत्सव के २ माह के पर्व में आज प्रथम सोमवार को श्री बागेश्वर महादेव धाम कांवड़ यात्रा प्रात: ०६ बजे निकाली गई जिसमें प्रात: ५.३० बजे श्री बागेश्वर मंदिर पहूंचे श्रद्धालुओ को शिवनाथ नदी तट पहूंचाया गया। तत्पश्चात् भगवान भोलेनाथ महादेव को जल चढ़ाने का संकल्प लेकर भव्य कांवड़ यात्रा शिवनाथ नदी स्थित श्री शिव मंदिर से डीजे की आकर्षक धुनो के साथ निकाली गई।डीजे में भगवान शिव महादेव के लोकप्रिय हिन्दी व छत्तीसगढ़ी धुनो में भावपूर्ण भजन बज रहे थे, जिसमें शिव भक्त गणों द्वारा झूमकर, नाचकर पूरे भक्तिभाव से विभोर होकर ५ किमी. की पदयात्रा की गई । जिसमें शिव भक्तो द्वारा रास्ते में पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। मंदिर पहूंचकर सभी शिव भक्तो द्वारा शिवलिंग व श्री बागेश्वर महादेव में जल अर्पण किया गया तत्पश्चात्  भगवान शिव की महाआरती उपस्थित भक्तो द्वारा की गई व प्रसाद वितरण के पश्चात् आयोजन को विराम दिया गया। श्री बागेश्वर मंदिर धर्मार्थ ट्रस्ट के सेवको, व कस्तूरबा महिला मंडल के सभी सदस्यों व श्रीमती शारदा तिवारी, पंकज गुप्ता, विजय गुप्ता, सूरज गुप्ता ने संस्कारधानी के समस्त भक्तजनों को श्री बागेश्वर महादेव धाम के सावन महोत्सव के सभी आयोजनो में अपनी भावपूर्ण उपस्थिति देकर धर्मलाभ प्राप्त करने का अनुरोध किया है।

The post राजनांदगांव : बोल बम की गूंज की साथ भक्तो ने निकाली प्रथम सोमवार बागेश्वर धाम कांवड़ यात्रा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=93475