Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : भाजपा से टिकट न मिलने पर राजेश श्यामकर ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, सोशल मीडिया में किया पोस्ट

राजनांदगांव। भाजपा के जुझारू कार्यकर्ता एवं जिला पंचायत सदस्य राजेश श्यामकर विगत् 5 वर्षो से डोंरगगढ़ क्षेत्र में काफी मेहनत और सक्रिय रहे है। लगातार इस क्षेत्र में दौरा के साथ ही जनता से काफी निकटता भी बनाए रखे हुए है पूर्व में जो लिस्ट सोशल मीडिया में जारी हुई थी उसमेें राजेश श्यामकर का नाम प्रमुखता से था लेकिन आज भाजपा ने जो सूची जारी की है उसमें पूर्व विधायक विनोद खांडेकर को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है जिससे राजेश श्यामकर काफी दुखी नजर आ रहे है उन्होंने सोशल मीडिया में आम जनता को प्रणाम करते हुए भाजपा पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। इनकी पोस्ट आने के बाद सोशल मीडिया में उनसे इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने के भी कमेट आ रहे हे।

The post राजनांदगांव : भाजपा से टिकट न मिलने पर राजेश श्यामकर ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, सोशल मीडिया में किया पोस्ट appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109249