Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : भूपेश है तो अंधेरा है का बैनर थामे भाजयुमो ने फूंका सीएम का और विधुत विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता का पुतला दहन

डिवीजन कार्यालय के सामने बिजली कटौती के खिलाफ भाजयुमो का प्रदर्शन

राजनांदगांव। जिला मुख्‍यालय में अघोषित बिजली कटौती की बढ़ती शिकायतों के बीच भाजयुमो ने आज मठपारा स्थित डिवीजन ऑफिस के सामने मुख्यमंत्री का और विधुत विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता का पुतला दहन किया। प्रदर्शन के लिए जुटे नेताओं ने कहा कि – शहर में अंधेरगर्दी है। दिन-रात बिजली कटौती की जा रही है। 40-43 डिग्री के बीच गर्मी में लोग हलाकान हो रहे हैं और विद्युत अमला इसे लेकर बेपरवाह है। भूपेश सरकार के राज में बिजली बिल हाफ नहीं हुआ बल्कि बिजली हाफ हो गई है। 

सुबह 11 बजे मठपारा में जुटे भाजयुमो ने शहर में बिजली व्‍यवस्‍था को लेकर जमकर नारे बाजी की और भूपेश है तो अंधेरा है का बैनर थामे प्रदर्शन किया। डिवीजन कार्यालय को घेरते हुए जिला भाजयुमो अध्‍यक्ष मोनू बहादुर के साथ भाजयुमो नेता यहां मुख्‍यमंत्री का पुतला लेकर पहुंचे थे। पुलिस बल की मौजूदगी में नेताओं ने मुख्‍यमंत्री का पुतला फूंका और विभाग को चेतावनी देते हुए ज्ञापन सौंपा है। 

भाजयुमो जिलाअध्‍यक्ष मोनू बहादुर सिंह ने कहा कि –नागरिकों के लिए ये समझना भी मुश्किल हो चला है कि विद्युत कंपनी आखिर किस तरह के मेंटनेंस का कार्य कर रही है ? विगत महिनों में कई बार सूचना देकर घंटों तक मेंटनेंस की कार्रवाई की गई। अब बगैर किसी तरह की सूचना दिए दिन-रात बिजली काटी जा ही है। विद्युत व्‍यवस्‍था में इस अवरोध से नागरिकों में गहरा आक्रोश पनप रहा है।

उन्‍होंने कहा कि – बच्‍चे-बुजुर्गों के लिए इस गर्मी में बगैर बिजली के ये समय काटना दूभर होता है। छोटे उद्योगों और व्‍यवसायों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा है। उन्‍हें नुकसान उठाना पड़ रहा है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार बिजली बिल हाफ किए जाने का दावा करती है लेकिन हकीकत है कि बिजली की आपूर्ति ही आधी कर दी गई है। उन्‍होंने कहा कि – इस विरोध प्रदर्शन के साथ हमने बिजली कंपनी को अल्‍टीमेटम दिया है। अगर व्‍यवस्‍था में सुधार नहीं आता है तो अब और उग्र प्रदर्शन होगा। 

भाजयुमो उत्‍तर व दक्षिण मंडल अध्‍यक्ष सज्‍जन सिंह ठाकुर व प्रखर श्रीवास्‍तव ने कहा कि – बिजली कटौती से हालात बदतर हो गए हैं। तापमान 40-43 डिग्री के बीच है। रात में भी उमस और गर्मी से सामान्‍य जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। ऐसे हालात में मनमाने तरीके से बिजली कटौती किए जाने से समस्‍या खड़ी हो रही है। कई बार घंटों बिजली व्‍यवस्‍था बहाल नहीं हो पाती। भूपेश सरकार के राज में ही ये अंधेरगर्दी देखने को मिल रही है। 

इस प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु, पार्षद शिव वर्मा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह, आशीष डोंगरे,चंद्रभान जंघेल, अशोक निर्मलकर,पिंटू वर्मा, उज्जवल कसेर, शिवम यादव,कमलेश प्रजापति, मंडल अध्यक्ष द्वय सज्जन सिंह, प्रखर श्रीवास्तव,आशुतोष सिंह,, संयम शर्मा,

 चेतन यादव, जसमीत भाटिया, सूरज नायक, आशीष जैन, आदित्य पराते,अभिषेक यदु, करन बग्‍गा, विजेंद्र प्रताप,  अभिषेक पांडे, संयम जैन, सोहन साहू, प्रिंस राजपूत, प्रवीण शुक्‍ला, आशीष सोरी, रोहित सिन्‍हा, अमितेष झा, नितेश नायक, सौरभ सिंह राजपूत, अर्जुन राजपुरोहित, कुशाल यादव, ननका रजक, अशोक सिन्‍हा मौजूद थे।

The post राजनांदगांव : भूपेश है तो अंधेरा है का बैनर थामे भाजयुमो ने फूंका सीएम का और विधुत विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता का पुतला दहन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=87233