Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : महापौर ने ली तकनीकि अधिकारियों की बैठक – निर्माण कार्य प्रारंभ करने के दिये निर्देश

राजनांदगांव 14 दिसम्बर। महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख ने आज अपने कक्ष में तकनीकि अधिकारियों की बैठक लेकर सभी अधिकारियों से स्वीकृत कार्य प्रारंभ करने तथा शहर में चल रहे निर्माण कार्यो में गति लाने के निर्देश दिये।
बैठक में महापौर श्रीमती देशमुख ने वार्डो के लिये स्वीकृत 10-10 लाख के निर्माण कार्यो की प्रगति के अलावा अन्य कार्यो की जानकारी ली। कार्यपालन अभियंता श्री यू.के.रामटेके एवं श्री कामना सिंह यादव ने अपने अपने प्रभारित वार्ड के कार्यो की जानकारी देते हुये कहा कि अधिकांश वार्डो में कार्य प्रगति पर है, कुछ वार्डो में कार्य प्रारंभ किया जाना है। महापौर श्रीमती देशमुख ने कहा कि प्र्रगतिरत कार्यो में तेजी लावे एवं अप्रारंभ कार्य तत्काल प्रारंभ करे, ठेकेदारों को सभी कार्य प्रारंभ करने निर्देशित करे, जो ठेकेदार लंबे समय से काम चालू नहीं कर रहे है, उन्हें नोटिस जारी करे तथा 3 दिवस के भीतर कार्य प्रांरभ करावे। डामरीकरण एवं पेचवर्क के शेष कार्य प्रारंभ करे, महापौर एवं पार्षद निधि तथा सांसद, विधायक निधि से स्वीकृत कार्य प्रारंभ करावे तथा चल रहे कार्यो को गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूर्ण करावे।
महापौर श्रीमती देशमुख ने कहा कि जिन कार्यो की निविदा जारी नहीं हुई है, उनकी जल्द निविदा जारी करे, शासन को उपयोगिता प्रमाण पत्र भेजना सुनिश्चित करे, ताकि शेष कार्यो के लिये राशि आबंटित हो सके। उन्होंने राज्य प्रवर्तित योजनांतर्गत चल रहे मुक्तिधाम, उद्यान, तालाब सौदर्यीकरण तथा चौक चौराहों के सौदर्यीकरण के कार्यो की प्रगति की जानकारी लेकर कार्य में तेजी लाकर पूर्ण करने एवं शेष वार्डो के कार्य के प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिये। उन्होंने नाला निर्माण के संबंध में जानकारी लेकर जहॉ नाला निर्माण चालू नहीं हुआ है, संबंधित ठेकेदार से सम्पर्क कर काम चालू कराने निर्देशित किये। उन्होंने मुख्यमंत्री घोषणा अंतर्गत स्वीकृत समाजिक भवनों के प्रगति की जानकारी ली एवं अप्रारंभ कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिये। साथ ही मोहारा मेला स्थल सौदर्यीकरण की जानकारी लेकर कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये। उन्होंने सभी उप अभियंताओं एवं सहायक अभियंताओं से कहा कि अपने अपने प्रभारित वार्ड में चल रहे निर्माण कार्यो की सतत मानिटरिंग करे और स्वीकृत कार्य जल्द प्रांरभ कराये। बैठक में सहायक अभियंता श्री प्रणय मेश्राम, प्र.सहायक अभियंता श्री दिलीप मरकाम व सुश्री पिंकी खाती, प्र.कार्यालय अधीक्षक श्री अशोक चौबे सहित उप अभियंतागण तथा विभागीय लिपिक उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : महापौर ने ली तकनीकि अधिकारियों की बैठक – निर्माण कार्य प्रारंभ करने के दिये निर्देश appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=119207