Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : मेडिकल प्रवेश परीक्षा में सिद्धि डाकलिया ने किया संस्कारधानी को गौरवान्वित

राजनांदगांव //अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित नीट जो मेडिकल प्रवेश परीक्षा का द्वार मानी जाता है जिसमें देश भर के चिकित्सा में कैरियर और सेवाओं के स्वरूप अपने भविष्य का चुनाव करते हैं। ऐसे छात्रों की परीक्षा देशभर के प्रतिभागियों के बीच होती हैं। जिसका परिणाम बड़े इंतज़ार के बाद आया है। चिकित्सा शिक्षा में प्रवेश हेतु नीट में राजनांदगांव सदर लाईन की सिद्धि डाकलिया पिता निलेश डाकलिया ने 720 मे 626 अंक हासिल कर 10620 ऑल इंडिया रैंक प्राप्त कर सफलता अर्जित की है। सिद्धि ने परिवार और समाज का ही नहीं जिले और प्रदेश का नाम गौरवान्वित किया है। बचपन से ही कुशाग्र और मेधावी संस्कारधानी स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा सिद्धि का सपना रहा है कि वह चिकित्सक के रूप में अपनी सेवाओं को। बीमार, जरूरतमंद और निर्धन लोगों तक पहुंचा सके और चिकित्सा को मानव कल्याण के लिए समर्पित कर कल्याणकारी कार्य में अपना योगदान दे सकें । इसी सपने को साकार करने सिद्धि ने कठिन परिश्रम कर नीट की परीक्षा की तैयारी की और आज नीट की परीक्षा में सफलता प्राप्त कर चिकित्सा सेवा की मूल पढ़ाई का अवसर लग पाया । पिता निलेश डाकलिया और माता श्रीमति आभा डाकलिया की प्रेरणा और उनके धार्मिक कार्यों में भागीदारी का ही परिणाम रहा है की बच्ची के अंदर सकारात्मक सोच और समाज में अपने बेहतर योगदान के रास्ते की और अपने कदमों को बढ़ाने में कामयाब रही। सिद्धि डाकलिया के नीट परीक्षा के परिणाम में सफलता पाने पर परिजन, ईस्ट मित्र, शिक्षकगण सामाजिक बंधुओ ने बच्ची के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाओं और आशीर्वाद दिया है।

The post राजनांदगांव : मेडिकल प्रवेश परीक्षा में सिद्धि डाकलिया ने किया संस्कारधानी को गौरवान्वित appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=57431