Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव: मेला देखने गई युवतियों के बीच जमकर हुआ झगड़ा, सोशल मीडिया में वीडियों वायरल, देखे वीडियो

राजनांदगांव : पुराने गंज मंडी में मेला देखने आई बालिकाओं के बीज कल जमकर झगड़ा होता रहा छोड़ाने के बजाय लोगों ने वीडियों बनाते रहे, एक वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हो रहा है कडुवाघूंट वीडियों की पुष्टि नहीं करता है की कहां का वीडियो है लेकिन यह वीडियों सोशल मीडिया में चल रही चर्चा में इसे पुराने गंज मंडी में लगे मीना बाजार का बताया जा रहा है। इसमें तीन चार लड़किया जो संभ्रात परिवार की पढऩे वाली छात्राएं लग रही है। कडुवाघूंट आम जनता से अनुरोध करता है कि इस प्रकार के झगडे में वीडियों बनाने के बजाय आपसी झगड़ों को शांत करे न की वीडियों बनाते खड़े रहे।

The post राजनांदगांव: मेला देखने गई युवतियों के बीच जमकर हुआ झगड़ा, सोशल मीडिया में वीडियों वायरल, देखे वीडियो appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=57220