Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : मोदी करोड़ो लोगो  को रोजगार न देने के कारण युवाओं से डरते हैं : निखिल द्विवेदी

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा की रैली में मोदी के बयान जो डर गया वो मोदी हो नहीं सकता को लेकर कांग्रेस ने सवाल किये हैं। सदस्य छतीसगढ़ पर्यटन मंडल व युवा नेता निखिल द्विवेदी  ने मोदी के बयान पर सवाल किया है कि देश के प्रधानसेवक को आखिर किस बात का डर है। अपनी ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में मोदी को ऐसा क्यों कहना पड़ा। श्री द्विवेदी  ने आगे कहा कि एक । डरा हुआ व्यक्ति ही ऐसा बोल सकता है। सच ये है कि पीएम मोदी अपनी कुनीतियों और वादों को पूरा न कर पाने के कारण पूरे देश से डरते हैं। महंगाई लगातार बढ़ाने के कारण प्रधानमंत्री मोदी देश की आम जनता से डरते हैं। बेरोजगारी लगातार बढ़ने और हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार न देने के कारण युवाओं से डरते हैं। किसानों की आय दोगुना न कर पाने और कृषि सामग्री , रासायनिक ,खाद ,डीजल की कीमतें बढ़ने के कारण मोदी किसानों से डरते हैं। जीएसटी जैसे कानून और व्यवसाइयों का कारोबार चौपट करने के कारण मोदी व्यवसाइयों से डरते हैं। सच ये है कि अपनी सरकार की गलत नीतियों और जनविरोधी फैसलों के कारण मोदी हर वर्ग से डरते हैं। 9 साल की सत्ता के बाद अब प्रधानसेवक का यही डर सामने आने लगा है। युवा नेता निखिल द्विवेदी  ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में बेतहाशा महंगाई बढ़ी। बेरोजगारी रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच चुकी है। मोदी सरकार के फैसलों से किसानों की आमदनी घट रही है।

The post राजनांदगांव : मोदी करोड़ो लोगो  को रोजगार न देने के कारण युवाओं से डरते हैं : निखिल द्विवेदी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=93472