Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : युवाओं का नग्न प्रदर्शन भूपेश सरकार के लिए डूब मरने वाली बात : जैनम

राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी दक्षिण मंडल व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक जैनम बैद ने पिछले दिनों राजधानी में हुए युवाओं के नग्न प्रदर्श पर एक बड़ा बयान जारी कर प्रदेश सरकार को घेरा है। जैनम बैद ने कहा कि प्रदेश सरकार के लिए यह डूब मरने वाली बात है, जहां उनके अत्याचार की वजह से युवाओं को अपनी इज्जत का ख्याल छोड़कर नग्न अवस्था में विरोध करना पड़ रहा है, लेकिन उसके बाद भी भूपेश बघेल की गूंगी-बहरी सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी।
जैनम ने कहा कि फर्जी दस्तावेज दिखाकर नौकरी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही व उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर युवाओं ने आमरण अनशन किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके चलते उन्हें नग्न प्रदर्शन करना पड़ा।
छत्तीसगढ़ की पावन धरा के लिए यह एक काला दिन था जब विधानसभा सत्र में शामिल होने जा रहे मंत्री रुद्रगुरु, अनिला भेड़िया का काफिला गुजर रहा था, उसी समय युवाओं ने नग्न प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन सीधे तौर पर भूपेश बघेल सरकार की नाकामी है।
छत्तीसगढ़ में इन दिनों फर्जी जाति प्रमाण-पत्र के आधार पर सरकारी नौकरी करने का मामला गरमाया हुआ है। राज्य निर्माण के बाद कई सरकारी विभागों को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि उनके यहां कई गैर आरक्षित वर्ग के लोगों ने फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनाकर सरकारी नौकरी हासिल की है। मामले के तूल पकड़ने के बाद सरकार ने उच्च स्तरीय जाति छानबीन समिति गठित कर दी, जिसकी रिपोर्ट के आधार पर सामान्य प्रशासन विभाग ने फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी कर रहे अधिकारियों-कर्मचारियों को बर्खास्त करने का आदेश जारी कर दिया। सरकार के इस आदेश के बाद कई लोग कोर्ट पहुंच गए। इस बीच इनमें से कई रिटायर भी हो गए। कुल मिलाकर इस सरकारी आदेश का अब तक पालन नहीं हो पाया। ऐसे में कई ऐसे अधिकारी-कर्मचारी ऐसे हैं, जो आज भी नौकरी में बने हुए हैं। इसी बात को लेकर प्रदर्शन जारी है, लेकिन कांग्रेस सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। जैनम बैद ने कहा कि भूपेश बघेल केवल झूठे और लोक लुभावन घोषणाओं के जरिये सत्ता पर काबिज रहना चाहते हैं, लेकिन जनता अब सब कुछ समझ चुकी है और आगामी चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

The post राजनांदगांव : युवाओं का नग्न प्रदर्शन भूपेश सरकार के लिए डूब मरने वाली बात : जैनम appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=95393