Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव: लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल का कल राजनांदगांव जिला में आगमन, संशोधित प्रोटोकाल जारी ..

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल का कल 10 मार्च, 2024 को राजनांदगांव जिले में आगमन हो रहा है। प्रोटोकॉल के अनुसार पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल दोपहर 2 बजे अपने निवास स्थान भिलाई-3 से प्रस्थान कर दोपहर 3:00बजे प्रेस क्‍लब राजनांदगांव में पत्रकारवार्ता लेगें उसके बाद 4:15 बजे डोंगरगढ़ मां बमलेश्वरी के दर्शन हेतु पहुंचेंगे। पश्चात गुरुद्वारा गुरु सिंघ सभा, डोंगरगढ, पहुंचकर वहां मत्था टेकेंगे, उसके बाद बुद्ध विहार, चंद्रगिरी में दर्शन करेंगे। अंत में रावटी पहाड़ी के बाद वापस अपने गृह निवास स्थान भिलाई पहुंचेंगे।

देखे संशोधित पत्र

थाने के बगल में लगी भूपेश की फोटो से छेड़छाड़, कांग्रेसियों ने की एफआईआर की मांग

View this post on Instagram

A post shared by Kadwaghut Ghut (@kadwaghut)

राजनांदगांव शहर में बसंतपुर थाने के करीब ही महाकाल यात्रा के लिए गए फ्लैक्‍स में किसी उपद्रवी ने भूपेश बघेल की तस्‍वीर ही काट दी। इससे क्षुब्‍ध कांग्रेसियों ने थाने पहुंचकर विरोध दर्ज कराया और अपने नेता की तस्‍वीर से छेड़छाड़ करने वाले पर कार्रवाई की मांग की।

The post राजनांदगांव: लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल का कल राजनांदगांव जिला में आगमन, संशोधित प्रोटोकाल जारी .. first appeared on .

The post राजनांदगांव: लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल का कल राजनांदगांव जिला में आगमन, संशोधित प्रोटोकाल जारी .. appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136284