Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव विधानसभा जीतने में लगी BJP झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ की टीम – मनोज निर्वाणी

दीपेश

राजनांदगांव : राजनांदगांव झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज निर्वाणी ने बताया कि विधानसभा में प्रचार प्रसार बहुत तेज कर दिया है

उसी क्रम में आज सभा कार्यक्रम करते हुए नवागांव ममता नगर कालका चौक पेंद्री में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी डॉ रमन सिंह के लिए वोट मांगा भाजपा का प्रत्याशी डॉक्टर रमन सिंह धुआंधार प्रचार में जुट चुके हैं और राजनंदगांव के श्रम बहुल इलाके रियासी इलाके में जोर-जोर से प्रचार कर रहे हैं वहीं झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी है प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता तन मन धन से कमल खिलाने में लग गए हैं..

The post राजनांदगांव विधानसभा जीतने में लगी BJP झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ की टीम – मनोज निर्वाणी appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/bjp-slum-cell-team-engaged-in-winning-rajnandgaon-assembly/