Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : विधानसभा निर्वाचन 2023 – कलेक्टर द्वारा निर्भीक होकर स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण रूप से मताधिकार का प्रयोग करने की अपील

राजनांदगांव 10 अक्टूबर 2023। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री डोमन सिंह ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 74- डोंगरगढ़ (अनुसूचित जाति), विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 75-राजनांदगांव, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 76-डोंगरगांव, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 77-खुज्जी के मतदाताओं से विधानसभा निर्वाचन 2023 में भारत की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाएं रखते हुए निर्भीक होकर, किसी भी तरह के प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है। उल्लेखनीय है कि इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार 7 नवम्बर 2023 को मतदान होगा।

The post राजनांदगांव : विधानसभा निर्वाचन 2023 – कलेक्टर द्वारा निर्भीक होकर स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण रूप से मताधिकार का प्रयोग करने की अपील appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109366