Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव: शहर में चाकूबाजी, एक की मौत..

राजनांदगांव. चिखली चौकी एरिया के रामनगर तालाब के पास सोमवार को एक युवक पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। इस वारदात में युवक की मौत हो गई और वहां अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। चिखली प्रभारी श्री बंजारे ने बताया कि दोपहर तकरीबन ढाई बजे काई तालाब के पास 22 वर्षीय किशुन उर्फ झिल्ली पर युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, इसके बाद वे भाग निकले। घायल किशुन को हास्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। हत्या की वजह सामने नहीं आई है, आपसी रंजिश ही बताया जा रहा है, आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इनकी संख्या चार या उससे अधिक बताई जा रही है। कुछ युवकों को हिरासत में लेनें की भी बात सामने आ रही है। वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है, किशुन के करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है। ताकि कारणों का पता चल सके।

The post राजनांदगांव: शहर में चाकूबाजी, एक की मौत.. first appeared on .

The post राजनांदगांव: शहर में चाकूबाजी, एक की मौत.. appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136582