Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : सचिन अग्रहरि फिर से प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने सचिव की जिम्मेदारी अनिल त्रिपाठी को
  • प्रेस क्लब भवन में सामान्य सभा की बैठक में मुहर लगी
  • सर्वसम्मति से फैसला
  • संरक्षकगण रहे उपस्थित

राजनांदगांव: प्रेस क्लब भवन राजनांदगांव में आज सामान्य सभा की बैठक आहूत की गई थी । प्रेस क्लब के संरक्षक सुशील कोठारी अशोक पांडे जी , राजेंद्र व्यास जी, दीपक बुद्धदेव जी, सीएल जैन सोना जी, पुरुषोत्तम तिवारी जी, , जितेंद्र मिश्रा जी, , और प्रेस क्लब गृह निर्माण समिति के उपाध्यक्ष मिथिलेश देवांगन जी की उपस्थिति में निर्वाचन प्रक्रिया को पूर्णता प्रदान की गई। सर्वसम्मति से प्रेस क्लब के वर्तमान अध्यक्ष सचिन अग्रहरी को फिर से अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। सचिव के रूप में अनिल त्रिपाठी फिर से मनोनीत कर लिए गए हैं । प्रेस क्लब के अध्यक्ष बनने के बाद अध्यक्ष और सचिव ने मां शीतला मां का दर्शन लाभ लिया।

प्रेस क्लब भवन राजनांदगांव में आज सामान्य सभा की बैठक आहूत की गई थी । इस बैठक में निर्वाचन को लेकर सदस्यों से विचार विमर्श किया गया । सभी सदस्यों से चुनाव को लेकर चर्चा की गई जिस पर सभी सदस्यों ने एकमत होकर सचिन अग्रहरि को फिर से अध्यक्ष बनाए जाने की अनुशंसा की तथा सचिव के पद पर अनिल त्रिपाठी को मनोनीत किया गया। फिर से अध्यक्ष बनने के बाद सचिन अग्रहरि ने एक संक्षिप्त संबोधन में कहा कि प्रेस क्लब के सदस्यों ने जिस प्रकार से मुझ पर विश्वास जताया है उस पर मै खरा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगा और भविष्य की योजनाओं को लेकर भी उन्होंने अपनी बातें रखी । इस दौरान काफी संख्या में प्रिंट तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सम्मानीय सदस्य विशेष रूप से उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : सचिन अग्रहरि फिर से प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने सचिव की जिम्मेदारी अनिल त्रिपाठी को appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=57068