Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : सिंधी समाज और सिंधी संस्कृति को आगे बढाने के लिए छत्तीसगढ़ में आगे हर पहल करुंगा – राम गिडलानी


०े संत कंवरराम जी का जो भी भक्त सतसंग सुनता है उसके सारे दुख दूर होता है – मन्नूमल मोटवानी
  राजनांदगांव . कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान झूलेलाल एवं संत कंवर राम की पूजा अर्चना कर किया गया। छत्तीसगढ़ सिंधी अकादमी के द्वारा छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर में संत कंवरराम जी के जीवन पर आधारित सिंधी नाटक एवं कथा ( भगत ) का आयोजन किया गया मुख्य अतिथि छ.ग. शासन सिन्धू अकादमी के अध्यक्ष राम गिडलानी कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे है। राम गिडलानी ने कहा संत कंवरराम जी के नाटक आयोजन को सुनने के लिए सिन्धी समाज के लोगो ने बढ चढ कर हिस्सा लिया, इस कार्यक्रम में मुझे मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ, तथा मैंने अपने संबोधन में कहां की सिंधी समाज और सिंधी संस्कृति को आगे बढाने के लिए छत्तीसगढ़ में आगे हर पहल करुंगा। अध्यक्षता कर रहे जितेंद्र मुदलियार ने कहा की संत कवर राम भगवान के अवतार थे और कहा कि सिंधी समाज के अशोक पंजवानी जी की मेहनत और काबियत को देखते हुए सिंधु अकाडमी का डायरेक्टर बनाया मैं सीएम साहब का धन्यवाद करता हूं।

  समाज के पूज्य पंचायत के अध्यक्ष मन्नूमल मोटलानी ने कहा की समाज द्वारा संत कंवर राम के इस कार्यक्रम सिंधु अकाडमी को बधाई देता हूं एवं मुख्यमंत्री को बधाई देता हूं और संत कंवर राम जी का सतसंग सुनता है उसके सारे दुख दूर होता है। यह जानकारी सिन्धू अकादमी के डारेक्टर अशोक पंजवानी ने बताया कि इस कार्यक्रम में उपस्थित अवतराम तेजवानी, अर्जुन दास पंजवानी, ब्रह्मानंद बजाज, घनश्याम दास गंगवानी, संचालन करता अमर लालवानी, विशेष रुप से उपस्थित, सिंधु अकैडमी, नानक रेलवानी, राधा राजपाल, अमर बजाज, अमर परचानी, सुरेश घिमानी,राजकुमार नारायणी, अर्जुनदास वासवानी, गुरमुक दास वाधवा, लोकचंद लहरवानी, नीतिन बत्रा, राजा माखिजा, संजू रिझवानी, कमल गंगवानी आदि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : सिंधी समाज और सिंधी संस्कृति को आगे बढाने के लिए छत्तीसगढ़ में आगे हर पहल करुंगा – राम गिडलानी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=98123