Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव-सीएम बघेल के बयान पर रमन सिंह ने किया पलटवार,भूपेश के हाथ से पाटन विधानसभा खिसक रहा है, वह अपनी चिंता करें-देखें विडियो

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी का ATM बनके करोड़ों अरबो का घोटाला करने वाले है भूपेश बघेल

राजनांदगांव – पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शनिवार को राजनांदगांव पहुंचे। यहां पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘रमन सिंह की चिंता छोड़ दें। भूपेश बघेल सिर्फ रमन सिंह के नाम का माला जपते रहते हैं, इतना ही राम नाम की माला जपते तो भूपेश का उद्धार हो जाते। राजनांदगांव विधानसभा की चिंता भूपेश बघेल छोड़ दें। यहां की जनता की चिंता करने के लिए रमन सिंह हैं। भूपेश के हाथ से पाटन विधानसभा खिसक रहा है, वह अपनी चिंता करें।’

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संकल्प शिविर कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि इस बार राजनांदगांव जिले की सभी सीटों पर कांग्रेस का कब्जा होगा। राजनांदगांव विधानसभा सीट भी कांग्रेस जीतेगी और मुख्यमंत्री ने यह भी कहा था कि इस बार विधानसभा चुनाव और रमन सिंह नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि अमन सिंह लड़ रहे हैं। 

इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल जितनी बार रमन सिंह का नाम लेते हैं, अगर इतनी बार राम का नाम ले लेते तो उनका उद्धार हो जाता। उनको सपने में भी रमन सिंह दिखते हैं। उनके मन में भय आ गया है। रमन सिंह ने कहा कि भूपेश के हाथ से पाटन खिसक रहा है। वह राजनांदगांव की चिंता छोड़ दें, उसके लिए रमन सिंह है।

The post राजनांदगांव-सीएम बघेल के बयान पर रमन सिंह ने किया पलटवार,भूपेश के हाथ से पाटन विधानसभा खिसक रहा है, वह अपनी चिंता करें-देखें विडियो appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=109788