Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनादगांव : अधिकारी के घर ईडी का छापा, जांच जारी

राजनादगांव 21 जुलाई। . शहर के आर के नगर स्थित श्रीकांत दुबे परियोजना सहायक एवम सहायक आयुक्त के सरकारी निवास में ईडी के छापा पडा है, अधिकारी से ईडी की पूछताछ जारी है, पूर्व में श्री दुबे कोरबा में पदस्‍थ थे, अधिकारी के सरकारी निवास के बाहर सीआरपीएफ के जवान तैनात है और किसी से किसी भी प्रकार की बातचीत नहीं कर रहे है, समाचार लिखे जाने तक अधिकारी अंदर मौजूद थे.

update

 राजनांदगांव स्थित रामकृष्ण कॉलोनी में आदिम जाति विभाग के सहायक आयुक्त के सरकारी बंगले में शुक्रवार देर शाम को ईडी की एक टीम आर्थिक मामलों को लेकर कार्रवाई करने पहुंची। दोपहर बाद ईडी के एक टीम के शहर में पहुंचने की खबर थी। शाम होते-होते ईडी की मौजूदगी सहायक आयुक्त श्रीकांत दुबे के बंगले में होने की खबर सामने आई। 

ईडी की टीम में कितने सदस्य हैं, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। ईडी की ओर से अधिकृत बयान भी जारी नहीं किया गया है। सहायक आयुक्त के सरकारी बंगले के बाहर और अंदर ईडी अफसरों की सरकारी गाडियां मौजूद हैं। 

सूत्रों का कहना है कि ईडी की यह कार्रवाई कोरबा से जुड़ी हुई है। दुबे कोरबा में भी आदिम जाति कल्याण विभाग में सहायक आयुक्त के पद पर थे। सूत्रों का कहना है कि ईडी के अफसरों ने कोरबा में पूर्व में किए छापेमारी को आधार बनाकर यहां धावा बोला है। इस बीच यह पहला मौका है, जब ईडी की टीम ने किसी सरकारी अफसर पर शिकंजा कसा है। 

आज पूरे दिन ईडी की शहर में उपस्थिति के चलते प्रशासनिक अधिकारी सकते में रहे। प्रशासन के प्रमुख अफसर ईडी की गतिविधियों पर नजर जमाए हुए थे। खबर के लिखे जाने तक ईडी के अफसर उक्त अधिकारी से सवाल-जवाब करने के साथ रिकार्ड भी खंगाल रहे थे।

The post राजनादगांव : अधिकारी के घर ईडी का छापा, जांच जारी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=95669