Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनीतिक आंदोलनों से संबंधित प्रकरणों की न्यायालयों से वापसी के लिए उप समिति करेंगी विचार

रायपुर, 17 जनवरी।छत्तीसगढ़ सरकार ने उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री विजय शर्मा की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की उपसमिति का गठन किया गया है, यह समिति विशुद्ध रूप से राजनीतिक आंदोलनों से संबंधित प्रकरणों की न्यायालयों से वापसी के लिए विचार-विमर्श कर आगे की कार्यवाही के लिए अनुशंसा करेगी।

    उपमुख्यमंत्री एवं विधि मंत्री अरूण साव, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम एवं कैबिनेट मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े को इस उपसमिति में सदस्य बनाया गया है।

    गौरतलब है कि मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में 17 जनवरी को आयोजित कैबिनेट की बैठक में राजनीतिक आंदोलनों से संबंधित प्रकरणों की न्यायालयों से वापसी के लिए मंत्रिपरिषद की उपसमिति गठित किए जाने का निर्णय लिया गया है, जिसके परिपालन में उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री श्री विजय शर्मा की अध्यक्षता में यह उपसमिति गठित की गई है।

The post राजनीतिक आंदोलनों से संबंधित प्रकरणों की न्यायालयों से वापसी के लिए उप समिति करेंगी विचार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78047