Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राज्यपाल मेरी बड़ी बहन…मगर युवाओं का नुकसान मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा, आरक्षण पर सीएम भूपेश बघेल की दो टूक…

रायपुर। आरक्षण पर पूछे गए एक सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्यपाल का मैं बहुत सम्मान करता हूं। वे मेरी बड़ी बहन के समान हैं। लेकिन, छत्तीसगढ़ के हित की बात आए या फिर जिससे युवाओं का नुकसान हो, उसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।

वे मीडिया से बात कर रहे थे। पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से आरक्षण पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जहां तक राज्य के हित की बात है, ख़ासकर नौजवानो की। क्यूकि आरक्षण इन्ही लोगो को मिलना है चाहे ओबीसी हो, एससीएसटी हो ईडबल्यूएस हों, इनका नुक़सान बर्दाश्त नहीं है। इसमें भारतीय जानता पार्टी के हाथों में राजभवन खेल रहा है ये दुर्भाग्य पूर्ण है।

https://npg.news/politics/rajyapal-meri-badi-bahanmagar-yuvaon-ka-nukasan-main-bardasht-nahin-karunga-aarakshan-par-cm-bhupesh-baghel-ki-do-took-1237716