Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नहीं उतारेगी प्रत्याशी, चंद्राकर बोले-‘ कांग्रेस बगैर अंतर्कलह…

15.02.24|राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपने दल से किसी भी प्रत्याशी नहीं उतार रही है। इस मामले को लेकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस ने 2018 में तो लेखराम साहू को उतारा था। लगता है इस बार कांग्रेस ज्यादा हताश और निराश है। कांग्रेस बगैर अंतर्कलह के चल ही नहीं सकती है। अंतर्कलह और कांग्रेस आपस में भाई-भाई हैं।

इस मसले को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि, यह स्पष्ट है हम अपने दल से किसी को खड़ा नहीं कर पाएंगे। हमारे पास सदन में सिर्फ 35 विधायकों का आंकड़ा है। इसलिए हम किसी को अपने दल से खड़ा नहीं करेंगे।

BJP प्रत्याशी देवेन्द्र प्रताप आज दो सेट में नामांकन दाखिल करेंगे। कल सीएम साय समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ देवेन्द्र प्रताप ने दो सेट में नामांकन दाखिल किया था। दरअसल, 40 प्रस्तावकों की मौजूदगी में चार सेटों में नामांकन दाखिल किया जाता है। जिसमें से 2 हो चुके हैं, वहीं दो बाकी है।

https://chhattisgarhtimes.in/2024/02/15/congress-will-not-field-candidates-for-rajya-sabha-elections-chandrakar-said-congress-will-run-without-infighting/