Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रामकृष्‍ण, मेडिसिन जैसे अस्‍पतालों ने भी की गड़बड़ी

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
रायपुर। सरकार द्वारा तय की गई गाइडलाइन के परिपालन से परे जाकर डेंगू का उपचार करने के मामले में अब राजधानी के 25 निजी अस्‍पताल विवादों में घिर गए हैं। इनमें रामकृष्‍ण हॉस्पिटल, मेडिसिन हॉस्पिटल सहित अन्‍य 23 अस्‍पतालों को नोटिस जारी कर मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ.मिथलेश चौधरी ने जवाब तलब किया है।

नोटिस का जवाब तीन दिनों के भीतर देने का समय दिया गया है। नोटिस में उल्‍लेखित तारीख 14 सितंबर बताई गई है। तीन बिंदुओं पर जवाब मांगा गया है। भारत सरकार द्वारा डेंगू के इलाज के संबंध में जारी की गई गाइडलाइन का स्‍पष्‍ट उल्‍लंघन मानते हुए नोटिस थमाई गई है। आईडीएसपी शाखा में जवाब प्रस्‍तुत करने के निर्देश दिए गए हैं।

किस किस को थमाई नोटिस ?
जिन अस्‍पतालों को नोटिस थमाई गई हैं उनमें वैदेही, नवकार, एचएम, वीकेयर, उर्मिला मेमोरियल, अवंती, बिहान, श्रेयांश मल्‍टी, श्रीलक्ष्‍मीनारायण, आरोग्‍य, मातृस्‍मृति‍, पांडे नर्सिंग होम, पेटल्‍स, छत्‍तीसगढ़ डेंटल हॉस्पिटल, यशवंत, महानंद, श्रीरामशांति, स्‍वास्‍थ्‍यम, विद्या, मेडिसिन व रामकृष्ण हॉस्पिटल के अलावा स्‍वप्निल नर्सिंग होम को जवाब देना होगा।

http://www.nationalert.in/?p=11861