Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का क्रेज: माता–पिता की डिमांड पर आज हुई डिलीवरी, अस्पताल में गूंजी तीन बच्चों की किलकारी, परिवार ने नाम रखा “राम”

इमरान खान, खंडवा। अयोध्या में आज प्रभु श्री राम आ गए हैं। देशभर में प्रभु श्री राम के आगमन को लेकर अपार उत्साह देखा गया। वहीं मध्य प्रदेश के खंडवा में प्रभु श्री राम का क्रेज़ कुछ ऐसा है, कि दंपतियों ने डॉक्टर से अपने बच्चों को आज ही जन्म देने की डिमांड की। इसके बाद खंडवा के एक निजी अस्पताल में एक नही, दो नही बल्कि तीन–तीन किलकारियां गूंजी और परिवारों ने अपने नवजात बच्चों का नाम प्रभु श्री राम के नाम पर रखा।

रामलला प्राण-प्रतिष्ठा की धूम: 5100 दीपक से उज्वल हुआ प्राचीन श्री दास हनुमान मंदिर, भारी संख्या में भक्तों की उमड़ी भीड़,  जमकर हुई आतिशबाजी

परिवारजनों का कहना है, कि बच्चों के जन्म के लिए इससे अच्छा मुहूर्त कोई नहीं हो सकता था। हमे डिलीवरी की तारीख 21–22 जनवरी दी गई थी, हमने डॉक्टर से आग्रह किया और उन्होंने हमारी बात मानकर बच्चों को आज ही जन्म दिया। हॉस्पिटल की डॉक्टर प्रीती गुर्जर ने बताया कि कुछ पेरेंट्स को बच्चो की डिलीवरी के लिए 21–22 तारीख का समय दिया गया था। वह चाहते थे कि उनके बच्चों का जन्म आज हो, इसलिए अस्पताल में आज तीन बच्चों का जन्म हुआ है और उनके माता-पिता ने उनका नाम प्रभु श्री राम के नाम पर ही रखा है। परिवार के लोगों में खुशी का माहौल है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-

https://lalluram.com/craze-for-the-consecration-of-ram-temple-delivery-today-on-demand-of-parents/