Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायगढ़ : प्लेसमेंट एवं अप्रेंटिसशिप मेला का आयोजन 18 मई को खरसिया में

रायगढ़, 15 मई2023 : योग्य अभ्यर्थियों/युवाओं को रोजगार प्रदान करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन/नोडल अधिकारी के निर्देशानुसार 18 मई 2023 को शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था, खरसिया में प्रात:10 बजे से प्लेसमेंट एवं अप्रेंटिसशिप मेला का आयोजन किया जाएगा।

जिसमें मे.जेएसडब्लू स्टील नहरपाली खरसिया में फिटर, विद्युतकार, वेल्डर एवं कोपा के रिक्त 5-5 पदों पर भर्ती की जाएगी।

इसी तरह मे.जिंदल स्टील एवं पावर एसएसडी पूंजीपथरा रायगढ़ में वेल्डर में 15 एवं मशीनिष्ट में 5 पद, मे.एमएसपी स्टील एंड पॉवर लिमिटेड जामगांव रायगढ़ में फिटर में 15 एवं विद्युतकार में एक पद तथा मे.रूकमणी पॉवर खरसिया में फिटर एवं विद्युतकार में एक-एक पद पर भर्ती की जाएगी।

इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए प्राचार्य शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था, खरसिया रायगढ़ में संपर्क कर सकते है।

The post रायगढ़ : प्लेसमेंट एवं अप्रेंटिसशिप मेला का आयोजन 18 मई को खरसिया में appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/raigarh-placement-and-apprenticeship-fair-organized-on-may-18-in-kharsia/