Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर एयरपोर्ट पर महिलाओं ने युवक को पीटा, फाड़े कपड़े, वीडियो वायरल

रायपुर. रायपुर के स्वामी विवेकानंद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में कुछ देर पहले कुछ महिलाओं ने एक युवक को सरेआम पीटा। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल ट्रेवल्स के साथ अटैच्ड गाड़ी वाले को भुगतान नहीं करने पर विवाद हुआ और वीडियो में दिख रहे लड़कियों ने युवक को पीटते रहे और कपड़े भी उसके फट गए। थाना प्रभारी ने कहा कि हम बल भेजें हैं और जब वे आ जाएंगे तब ही कुछ बता पाएंगे की मारपीट किस कारण हुई है।

यहां सवाल यह भी उठ रहा है कि उक्त युवक ने कुछ गलत या अभद्र हरकत तो नहीं कि जिसके कारण 5-6 महिलाएं जो एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं। उन्होंने युवक को सरेआम पीटा और कपड़े युवक के फट गए।ज्ञात हो कि रायपुर एयरपोर्ट पर आये दिन पार्किंग ठेकेदार के आदमियों और यात्रियों के झंझट होने की खबरें आती रहती है जो मीडिया में प्रकाशित भी हुए हैं।

https://www.khabar36.com/women-beat-up-young-man-at-raipur-airport/