Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रायपुर-जगदलपुर NH-30 में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों में भिड़ंत से लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

बस्तर : छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर रविवार तड़के दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जहां पर दो ट्रेलर आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी की दोनों गाड़ियों के आग लग गई। जिसमें एक चालक अंदर ही जिंदा जल गया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। इधर, पुलिस वाहन के नंबर से डिटेल्स खंगाल कर मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामला बस्तर थाना क्षेत्र का है। यह घटना बस्तर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बालेंगा के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। जहां दो ट्रेलर आमने सामने से टकरा गई. दोनों वाहनों के टकराते ही आग लग गई। हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस हादसे में जान गवाने वाले चालक और वाहन मालिकों की पहचान कर रही है। भीषण एक्सीडेंट से वाहनों में आग लगने का वीडियो भी सामने आया है। हादसे के दौरान इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। मौके पर जवान पहुंचे। जिन्होंने फायर ब्रिगेड की टीम को भी बुलाया। आग पर काबू पाने की कोशिश की। आग बुझाने के बाद अंदर से एक जली हुई लाश को बरामद कर लिया गया है। जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

https://theruralpress.in/2023/05/28/horrific-road-accident-in-raipur-jagdalpur-nh-30-two-trucks-collide/